HomeBiharविपक्षी महाजुटान से पहले नीतीश कुमार जा रहे तमिलनाडु, आने का न्योता...

विपक्षी महाजुटान से पहले नीतीश कुमार जा रहे तमिलनाडु, आने का न्योता देंगे CM को, फिर ये सब भी….

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 जून को तमिलनाडु जायेंगे. 20 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्रमुक ता व तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के करुणानिधि की स्मृति में उनके पैतृक शहर तिरुवरूर में बनाये गये “कलैगनार कोट्ट का उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री 21 जून को वापस बिहार लौट आएंगे. 23 जून को बिहार में विपक्षी दलों की बैठक से ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करुणानिधि के पुत्र मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के न्योते पर तमिलनाडु जा रहे है.

बिहार में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. इससे पहले 20 जून को राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमिलनाडु जाने वाले है. पटना में होने वाली विपक्षी दलों की होने वाली बैठक से पहले सीएम के तमिलनाडु जाने का कार्यक्रम तय किया गया है. इस दौरान नीतीश कुमार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को औपचारिक रूप से बिहार में होनेवाली बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी करेंगे.

नीतीश कुमार तमिलनाडु में एक दिन रहने के बाद वापस आ जाएंगे. इसके बाद 23 जून को विपक्षी दलों की होने वाली बैठक में शामिल होंगे. पहले यह बैठक 12 जून को होने वाली थी. लेकिन, इसके तारीखों में बदलाव हुआ और यह बैठक अब 23 जून को होगी. इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री अब तमिलनाडु जा रहे है. यहां वह एमके स्टालिन से मुलाकात करेंगे. इस दौरान यह आगामी बैठक के लिए एमके स्टालिन को आमंत्रण देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments