HomeBiharनीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग में अधिकारियों को दिया बड़ा आदेश,...

नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग में अधिकारियों को दिया बड़ा आदेश, टाइट कर दिए हैं सबको, अंदर की बात बता रहे हैं मंत्री

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को बैठक बुलाई थी. इसे लेकर सभी बड़े अधिकारी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. राज्य के पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव सहित पुलिस मुख्यालय के कई बड़े अधिकारी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. शाम 4:00 से बैठक शुरू हुई. बैठक में पूरे जिला के एसएसपी, एसपी, आईजी, डीआईजी, कमिश्नर सहित बड़े अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जुड़े. कानून व्यवस्था की स्थिति पर अधिकारियों से उन्होंने चर्चा की और फीडबैक लिया.

आपराधिक मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बैठक को लेकर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि यह बैठक मुख्य रूप से जो भी घटना घटती है तो जो अपराधी हैं वह पकड़ा जाए और कानून के हवाले हो. अपराधी को कहीं से संरक्षण नहीं मिले और कहीं से भी बचाया नहीं जाए यही शासन की पहचान होती है. कहीं आपराधिक घटना घटती है तो सरकार कभी घटना से नकारती नहीं है. 

मंत्री ने कहा कि हम मानते हैं कि घटना घटी है, दुखद है. उन्होंने कहा कि अब यही जैसे मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई है. हम लोगों ने सरकार की तरफ से इतनी मुस्तैदी से उसकी जांच कराई है या कोई दूसरी भी घटना घटती है. आम नागरिक के साथ भी कोई अपराध होता है. सरकार उन सभी को संवेदनशीलता से लेती है और अपराधी को पकड़ने की सारी कार्रवाई की जाती है. वहीं, बता दें कि सीएम नीतीश कुमार इन दिनों काफी एक्टिव दिख रहे हैं. प्रदेश में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा ले रहे हैं. वहीं, शुक्रवार को उन्होंने कैबिनेट की बैठक की. इस बैठक में कुल 27 से एजेंडा पर मुहर लगी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments