HomeBiharराहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर नीतीश कुमार ने जतायी खुशी,...

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर नीतीश कुमार ने जतायी खुशी, बोले सुशील मोदी- सजा बरकरार है

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इसके लिए राहुल गांधी को बहुत-बहुत बधाई. सदस्यता खत्म होने पर सभी को खराब लगा था, लेकिन जब सदस्यता बहाल हो गई तो सभी में खुशी है. वहीं, विपक्षी एकता पर उन्होंने कहा कि इस देश में बहुत सी पार्टियां एक हो रही हैं तो केंद्र को परेशानी हो रही है. इसके बाद बाकी सब लोग एकजुट होकर देशहित में काम करेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि राहुल गांधी के लिए अच्छा फैसला हुआ है. आगे उन्होंने कहा कि पूरे देश में सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ एक जुट होकर आगामी लोकसभा लड़ेंगी. विपक्षी दल एक साथ आ रहे हैं इसलिए लोग केंद्र के लोग चिंतित हैं. इसकी शुरुआत पटना से हुई. इसके बाद मुंबई में बैठक होगी. मुंबई में होने वाली बैठक को लेकर सभी लगे हुए हैं.

बता दें कि मानहानि मामले में गांधी को गुजरात की एक अदालत द्वारा सुनायी गयी सजा पर उच्चतम से स्थगन लगने के बाद सोमवार को गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल कर दी गई. संसद पहुंचने पर कांग्रेस और अन्य विपक्षी सांसदों ने गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया. लोकसभा सचिवालय ने एक अधिसूचना जारी कर घोषणा की कि संसद सदस्य के तौर पर उनकी अयोग्यता को रद्द कर दिया गया है और उनकी सजा पर उच्चतम न्यायालय की रोक के बाद उनकी सदस्यता बहाल कर दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments