HomeBiharनीतीश कुमार सुबह - सुबह पहुंचे सरकारी कार्यालय में छापेमारी करने, जानें...

नीतीश कुमार सुबह – सुबह पहुंचे सरकारी कार्यालय में छापेमारी करने, जानें बाहर आकर क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अचानक विश्वेश्वरैया भवन का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने सभी को समय पर आने का निर्देश दिया. बता दें कि मुख्यमंत्री पिछले कुछ दिनों से लगातार सचिवालय का निरीक्षण कर रहे हैं और यह देख रहे हैं कि मंत्री और अधिकारी समय पर पहुंच रहे हैं या नहीं. मुख्य सचिवालय में मुख्यमंत्री लगातार बैठ भी रहे हैं.

पहले दिन मुख्य सचिवालय का निरीक्षण करने के बाद ही मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों और अधिकारियों को निर्देश दिया था कि समय पर कार्यालय पहुंचे और आज उसी के तहत विश्वेश्वरैया भवन अचानक पहुंच गए और सभी से पूछा समय पर आते हैं या नहीं. सभी को समय पर आने का कि निर्देश भी दिया. विश्वेश्वरैया भवन के पास ही भवन निर्माण विभाग का कार्यालय भी है, वहां भी सीएम गए. मुख्यमंत्री के साथ भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी भी थे और बिहार सरकार के कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे.

विश्वेश्वरैया भवन में कई विभागों का कार्यालय है. जिसमें तेजस्वी यादव का कार्यालय पथ निर्माण विभाग भी है. मुख्यमंत्री ने 2008 में ही सचिवालय में 9:30 बजे आने का समय तय किया था. हालांकि पिछले कुछ सालों से मुख्यमंत्री अधिकांश बैठक मुख्यमंत्री आवास में ही करते रहे हैं, लेकिन अब तीन दिन मुख्य सचिवालय और दो दिन मुख्यमंत्री सचिवालय संवाद में बैठक करने का फैसला लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments