HomeBiharनीतीश कुमार और तेजस्वी आज तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन से करेंगे...

नीतीश कुमार और तेजस्वी आज तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन से करेंगे मुलाकात, विपक्षी एकता की बैठक का देंगे न्योता

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज यानी मंगलवार (20 जून) को तमिलनाडु के दौरे पर जाने वाले हैं. यहां वो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, स्टालिन को विपक्ष की बैठक का निमंत्रण देने के लिए गए नीतीश-तेजस्वी तमिलनाडु गए हैं. ये बैठक 23 जून को पटना में होने वाली है. इस बैठक में 18 दलों के नेताओं को बुलाया गया है. इसमें तमिलनाडु के सीएम और डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को बुलाया गया है. नीतीश और तेजस्वी ने पिछले महीने ही स्टालिन से मुलाकात की थी और उन्हें बैठक का निमंत्रण भी दिया था. 

दरअसल, स्टालिन अपने पिता और तमिलनाडु के पूर्व सीएम एम. करुणानिधि की जन्म शताब्दी पर पूरे प्रदेश में भव्य कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. इसमें शामिल होने के लिए ही बिहार के दोनों नेता चेन्नई जाएंगे. यहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हाथों ‘कलैगनार कोट्टम’ परिसर का उद्घाटन होना है, तो वहीं तेजस्वी यादव ‘मुथुवेलार’ पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे. 

दूसरी ओर नीतीश-तेजस्वी ने जब स्टालिन को विपक्ष की बैठक का निमंत्रण दिया था, तब बैठक 12 जून को होने वाली थी. लेकिन कांग्रेस के कारण आखिरी समय में बैठक कैंसिल हो गई थी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने बैठक में आने से मना कर दिया था. वो अपने-अपने कार्यक्रमों में बिजी थे, जिसकी वजह से बैठक को 23 जून को स्थानांतरित किया गया. स्टालिन को नई तारीख की जानकारी देने के लिए दोनों नेता चेन्नई जाएंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments