HomeBiharआनेवाले चुनाव में नीतीश-जेडीयू पूरी तरह खत्म हो जाएंगे: सम्राट चौधरी

आनेवाले चुनाव में नीतीश-जेडीयू पूरी तरह खत्म हो जाएंगे: सम्राट चौधरी

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के सांसदों और विधायकों व MLC से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को  JDU के पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों और पूर्व विधान पार्षदों के साथ बैठक कर रहे हैं. अब बैठक पर बीजेपी ने कटाक्ष किया है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है आने वाले चुनावों में CM नीतीश और JDU पूरी तरह से खत्म हो जाएंगे. जो बैठकें नीतीश कुमार कर रहे हैं उनसे उन्हें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. 

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अब एक साल से भी कम समय बचा है. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सियासी सरगर्मियां तेज हो रही है. बिहार के CM नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव की तैयारी में जी जान से जुटे हुए हैं.

नीतीश आज यानि रविवार को भी अपनी पार्टी के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और पूर्व विधान पार्षदों के साथ बैठक की. बैठक में नीतीश कुमार उनसे फीडबैक ले रहे हैं. बीते दिनों सीएम ने जेडीयू के सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों से मुलाकात की थी.

नीतीश कुमार की बैठक पर सम्राट चौधरी ने करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार पूर्व सांसद को बुलाएं, पूर्व विधायक को बुला लें लेकिन बिहार की जनता उनको अब नकार चुकी है और 2024-205 के चुनाव में पूरी तरह से नीतीश कुमार राजनीतिक तौर पर खत्म हो जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments