HomeBiharबंद कमरे में 45 मिनट साथ रहे नीतीश और लालू, तेजस्वी ने...

बंद कमरे में 45 मिनट साथ रहे नीतीश और लालू, तेजस्वी ने बताया क्या हुई बात

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बीच बंद कमरे में लगभग 45 मिनट की बैठक हुई। इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। लाल यादव और तेजस्वी शुक्रवार को अचानक नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग सीएम आवास पहुंच गए थे। बैठक से निकलने के बाद लालू यादव मीडिया कर्मियों से बात किए बगैर सीधे निकल गए लेकिन तेजस्वी यादव प्रेस से मुखातिब हुए और खुलकर बात की।

उन्होंने ने कहा कि सरकारी कामकाज के लिए हमारी मुलाकात होती रहती है। यह भी मुलाकात भी उसी सिलसिले में थी। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि महागठबंधन के अंदर सब कुछ ठीक है। बीजेपी तरह-तरह के भ्रम फैला रही है लेकिन आरजेडी जदयू के बीच के रिश्ते बिल्कुल ठीक हैं। बिहार में बीजेपी का हारना बिल्कुल तय है।

मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग से तेजस्वी यादव हंसते हुए निकले। इससे पहले लालू यादव की गाड़ी निकली। मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की मगर उन्होंने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। उसके बाद तेजस्वी यादव पत्रकारों के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार हमारे मुख्यमंत्री हैं और हम डिप्टी सीएम हैं। हम लोगों के बीच सरकार के कामकाज को लेकर अक्सर मुलाकात और बात होती रहती है। आज भी उसी सिलसिले में मिलने आए थे और कोई खास बात नहीं है। इसमें कोई राजनीति नहीं हैष

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजद और जदयू दोनों एक साथ हैं। बीजेपी भ्रम फैला रही है कि हमारे बीच कुछ गड़बड़ है तो ऐसा कुछ नहीं है। हम लोग साथ मिलकर काम कर रहे हैं। महागठबंधन में ऑल इज वेल है। हम लोग बीजेपी को मिलकर हराएंगे।

कुछ पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बीजेपी का झंडा है इन सब बातों को छोड़िए। सीट शेयरिंग के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि इस पर बात चल रही है। सबकुछ ठीक से हो जाएगा। एक सवाल के उत्तर में तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी में सींट बंटवारा हो गया क्या। उसके बाद तेजस्वी पैदल ही आवास में चले गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments