HomeBiharRJD नेता पर भड़के नीरज कुमार बबलू, कहा - ब्राह्मणों पर...

RJD नेता पर भड़के नीरज कुमार बबलू, कहा – ब्राह्मणों पर इस तरह के बयान देने वाले की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी के राष्ट्रीय सचिव और पिपरा केपूर्व विधायक यदुवंश प्रसाद यादव का ब्राह्मणों के बारे में दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी भी अब हमलावर हो गई है. महागठबंधन के घटक दल तो पहले ही हमलावर थे. अब विपक्षी पार्टियां भी इस बयान को लेकर नाराजगी जता रहीं हैं.

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि महागठबंधन के नेताओं में होड़ लगी हुई है कि कौन सबसे ज्यादा विवादित बयान दे सकता है. ऐसे लोगों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं में आपस में कंपटीशन है कि सबसे ज्यादा विवादित बयान देकर आलाकमान को कौन खुश रख सकता है, इस तरह के बयान देने वाले एक मानसिक रोगी ही होगा. ब्राह्मण कहीं बाहर से नहीं आए हैं वह यही के स्थाई निवासी हैं, ब्राह्मण तो दूसरों को ज्ञान सिखाते हैं और यह बोलते हैं कि बाहर से आ गए हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि महागठबंधन के इन नेताओं को ही बाहर भेजना होगा.

उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले भी बोला है कि राजद के जो सलाहकार हैं मनोज झा जी इन से पूछना चाहिए. उनके साथ संजय झा जी भी हमारी इलाके से ही हैं मंत्री भी हैं और प्रभारी भी हैं. उनसे इस सवाल का जवाब पूछना चाहिए कि आप लोग कहां से आए हैं. वहीं लोग इसका सही जवाब देंगे कि वह लोग यहां क्या स्थाई हैं या कहीं बाहर से आए हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments