HomeBiharBJP MP निशिकांत दुबे के केंद्र शासित प्रदेश वाली मांग पर भड़के...

BJP MP निशिकांत दुबे के केंद्र शासित प्रदेश वाली मांग पर भड़के नीरज कुमार, JDU उनकी मांगों का समर्थन नहीं करती

लाइव सिटीज, पटना: झारखंड से बीजेपी के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने नए केंद्र शासित प्रदेश बनाने की मांग की है. बिहार झारखंड एवं पश्चिम बंगाल के कुछ जिला को मिला कर केंद्र शासित प्रदेश बनाने की मांग की है. इसको लेकर जेडीयू ने हमला किया है. नीरज कुमार ने कहा कि निशिकांत दुबे को पीएम मोदी की भावना का ख्याल रखना चाहिए.

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे की मांग पर जदयू को ऐतराज है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान परिषद नीरज कुमार ने ईटीवी भारत से फोन पर बातचीत में कहा कि जनता दल यू निशिकांत दुबे की मांग का समर्थन नहीं करती है. नीरज कुमार ने कहा कि बांग्लादेश जनसंख्या नियंत्रण का एक मॉडल रूप है, जहां तक बिहार बंगाल में मुस्लिम आबादी बढ़ने की बात है तो यह किसी कानून से नहीं रोका जा सकता.

नीरज कुमार ने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक बोर्ड का गठन किया गया था. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोकसभा चुनाव के दौरान सार्वजनिक मंचों से यह स्पष्ट किया कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर जागरूक करने की जरूरत है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने निशिकांत दुबे को सलाह दी की कि बीजेपी के सांसद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावना का ख्याल करना चाहिए. जेडीयू हमेशा से मांग करती रही है कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए लोगों को जागरूक करने की जरूरत है और इसको लेकर बिहार सरकार पहल भी कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments