HomeBiharसीएम नीतीश के नेतृत्व में 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार...

सीएम नीतीश के नेतृत्व में 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करेगी NDA- शाहनवाज़ हुसैन

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की शानदार जीत होगी । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का तेज गति से विकास हो रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए ख़ज़ाना खोल दिया है । ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज़ हुसैन का ।

सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री आवास में नीतीश कुमार से मुलाक़ात की । मुख्यमंत्री नीतीश से मुलाक़ात के बाद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी अत्यंत स्नेहिल मुलाक़ात हुई। उन्होंने कहा कि बिहार को अप्रतिम ऊँचाई पर ले जाने के लिए राज्य और केंद्र की एनडीए सरकार प्रतिबद्ध है । उन्होंने कहा कि बिहार में रेल, सड़क, पुल, हवाई उड़ान, उद्योग क्षेत्र, स्वास्थ्य, मेडिकल कॉलेज, कृषि एवं अन्य सभी क्षेत्रों के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ख़ज़ाना खोल दिया है ।

बिहार के लिए केंद्र सरकार ने हज़ारों करोड़ की योजनाएं स्वीकृत की हैं । राज्य सरकार की तरफ़ से भी बिहार के गाँव गाँव के विकास के कार्यक्रम जारी हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार देश के अग्रणी राज्यों में शामिल होगा, ये तय है ।

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि राज्य में एनडीए सरकार में जन जन का कल्याण सुनिश्चित हो रहा है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी शिद्दत से बिहार को अब तक सींचा है और अभी भी वो पूरी निष्ठा एवम् समर्पण से राज्य को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments