HomeBiharनवल किशोर यादव नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर खूब गरमाए, बोले- घूसखोर हो...

नवल किशोर यादव नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर खूब गरमाए, बोले- घूसखोर हो गए हैं क्या ये लोग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार की नई शिक्षक भर्ती नियमावली पर सियासत तेज हो गयी है. राज्य की मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने नियमावली को लेकर सवाल खड़े किए हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता नवल किशोर यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है.

भाजपा नेता ने कहा है कि नई शिक्षक भर्ती नियमावली शिक्षकों के हितों के खिलाफ है. नवल किशोर यादव ने कहा कि एक ही विद्यालय में 3 तरह के शिक्षक होंगे. उनके लिए तीन नियमावली भी होगी. सरकार का यह कैसा फरमान है.

नवल किशोर यादव ने कहा कि मैं इस छलावा नियमावली का पुरजोर विरोध करता हूंं. इसके लिए सड़क से लेकर सदन तक शिक्षकों के साथ खड़ा रहूंगा. सरकार को हर हाल में नई शिक्षक भर्ती नियमावली को वापस लेना होगा, नहीं तो अभ्यर्थी और शिक्षक सड़क से लेकर सदन तक हंगामा करेंगे. सरकार की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी. मुख्यमंत्री के लिए बिहार में भ्रमण करना भी मुश्किल होगा.

भाजपा नेता ने कहा कि नई नियमावली पूर्व से कार्यरत शिक्षकों के साथ धोखा. TET/STET उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए भी छलावा है. पूर्व से कार्यरत शिक्षक सरकार से उम्मीद लगाए बैठे थे कि नई नियमावली के साथ ही उन्हें राज्य कर्मी का दर्जा मिल जाएगा. सत्तारूढ़ दल द्वारा समान काम, समान वेतन और पुरानी पेंशन देने के लिए गए चुनावी वायदे को सरकार पूरा करे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments