HomeBiharगृहमंत्री अमित शाह से मिले रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री...

गृहमंत्री अमित शाह से मिले रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सोमवार को बिहार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रिंस राज पासवान के साथ नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की।

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया कि पशुपति कुमार पारस और अमित शाह के बीच आधे घंटे से ज्यादा चली मुलाकात में बिहार की राजनीति एवं अन्य मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई।

मुलाकात के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन बहुत मजबूत है, अगले वर्ष राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन दो तिहाई से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी, उन्होंने कहा कि राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। बिहार में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का अहम हिस्सा है, केन्द्र के एनडीए सरकार के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments