HomeBiharनरेंद्र मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे', JDU के दावे पर विजय...

नरेंद्र मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे’, JDU के दावे पर विजय सिन्हा का पलटवार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने जनता दल यूनाइटेड और सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर बोलने वालों को ये याद रखना चाहिए कि उनकी सियासत प्रधानमंत्री की वजह से ही जिंदा है, क्योंकि 2020 का जनादेश जेडीयू को नहीं, बल्कि पीएम को मिला था. उनकी कृपा से ही आज जेडीयू जीवित है.

विजय सिन्हा ने कहा कि जो जदयू प्रधानमंत्री की कृपा से जीवित रहा, वह जनादेश प्रधानमंत्री का था. प्रधानमंत्री फिर इस बार केवल सत्ता में ही नहीं आएंगे, विश्व के राजनीतिक क्षितिज पर सबसे प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरकर विश्व की राजनीति भी करेंगे और देश का पुन: प्रधानमंत्री भी बनेंगे. देश की जनता ये घमंडी, वंशवादी, भ्रष्टाचारी मानसिकता के लोग, जिनको लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है, भ्रष्ट तंत्र पर विश्वास है उसको सही जवाब देगी

विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बार लालकिला से आखिरी बार पीएम मोदी झंडा फहराएंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री फिर सत्ता में आएंगे. उन्होंने कहा कि विश्व के राजनीतिक क्षितिज पर सबसे प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरकर विश्व की राजनीति तो करेंगे ही, लगातार तीसरी बार भी देश का प्रधानमंत्री भी बनेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments