HomeBiharप्रधानमंत्री के दौरे से पहले मुकेश सहनी का तंज, हार के डर से...

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले मुकेश सहनी का तंज, हार के डर से परेशान हैं पीएम मोदी : इसलिए बार-बार आ रहे बिहार

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बिहार आ रहे हैं। रात्रि में पीएम राजभवन में विश्राम करेंगे। आठ दिनों में उनका यह दूसरा बिहार दौरा है। इस पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है। लालू यादव, तेजस्वी यादव के बाद विकासशील इंसान पार्ट अगला वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने जुबानी हमला लेख बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सालों में एक बार भी रात्रि विश्राम पटना में नहीं किया। दरअसल हार के डर से इतने परेशान हो गए हैं कि बार बार आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान को लेकर पीएम का यह सातवां बिहार दौरा है

पीएम के बिहार आगमन पर मुकेश सहनी ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी ने चार चरणों के चुनावों में मतदान के आधार पर समझ लिया है कि उनके गठबंधन की हार हो रही है। दरअसल वे डरे हुए हैं और परेशान हैं और इसीलिए बार बार बिहार का रुख करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दस सालों में कभी उन्होंने पटना में रात्रि विश्राम नहीं किया। लेकिन चुनावी स अगला 2024 में बार बार यहां आ रहे हैं और ठहर भी रहे हैं।

मुकेश सहनी ने दावा किया कि मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल सोच समझ करते हुए कर रहे हैं। देश के युवा मजबूती से मतदान कर रहे हैं। उन्हें पता है कि हमें देशभक्त बनना है ना कि अंधभक्त बनना है। देश के युवा को बीजेपी की सारी सच्चाई पता चल गई है। युवा मजबूती से इंडिया गठबंधन के साथ हैं। इससे एनडीए भय में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments