HomeBiharमुकेश सहनी का दावा, पवन सिंह के जरिए बीजेपी की उपेंद्र कुशवाहा...

मुकेश सहनी का दावा, पवन सिंह के जरिए बीजेपी की उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाने की चाल

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया मुकेश सहनी ने एनडीए को लेकर बड़ा दावा किया है। सहनी ने कहा कि काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित किए जाने के पीछे बीजेपी की बड़ी चाल है। बीजेपी इससे राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि हाजीपुर से चुनाव लड़ रहे लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ठिकाने का दावा किया है

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने बुधवार को अपने बयान में चुनाव के बीच बीजेपी को लेकर कई चौंकाने वाले दावे किए। उन्होंने कहा कि काराकाट से अगर निर्दलीय पवन सिंह चुनाव जीत जाएंगे तो बीजेपी उनसे फिर से पार्टी ज्वाइन करने के लिए कहेगी। इस तरह उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और पवन सिंह भी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही कहा था कि हम इनको जिताने नहीं आए हैं, हम रामविलास पासवान का कर्ज उतार रहे हैं। सहनी ने कहा कि भाजपा ने हमको भी ठिकाने लगाने की कोशिश की। हमको सरकार से बाहर कर दिया, मेरे विधायकों को तोड़ लिया। हमने आईना दिखाया तो मेरा सुरक्षा वापस ले ली गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments