HomeBiharमीसा भारती ने कहा - BJP को फायदा पहुंचाने के लिए बना...

मीसा भारती ने कहा – BJP को फायदा पहुंचाने के लिए बना रहे पार्टी, प्रशांत किशोर हैं भाजपा की बी टीम

प्रशांत किशोर आज अपने राजनीतिक दल के नाम और चुनाव चिह्न की घोषणा करने वाले हैं. जन सुराज पार्टी को लेकर बिहार में सियासत भी जारी है. राजद सांसद मीसा भारती ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि पीके अपनी पार्टी की स्थापना बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए कर रहे हैं.

मीसा भारती ने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रशांत किशोर कहते हैं कि वह एयर कंडीशन में नहीं रहते हैं. यह जनता के बीच भ्रम फैलाने वाली बात है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें एयर कंडीशन नहीं पसंद है तो अपने पार्टी के मेनिफेस्टो में पहले यही लिख दें कि पूरे देश में एयर कंडीशन बंद किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता के बीच भ्रम फैलाने में प्रशांत किशोर माहिर है और यही कारण है कि हमारी पार्टी को लेकर हमारे नेता को लेकर कुछ से कुछ बोलते रहते हैं.

मीसा भारती ने कहा कि उनको (प्रशांत किशोर) कोई फायदा नहीं होने वाला है. जनता समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए प्रशांत किशोर अपनी पार्टी बना रहे हैं और वह भाजपा के बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लगातार बिहार में शासन कर रहे हैं और अपने आप को सुशासन बाबू कह रहे हैं. जब नीतीश कुमार बिहार में अपने शासनकाल में एक भी फैक्ट्री नहीं खोल पाए तो प्रशांत किशोर क्या कर पाएंगे?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments