HomeBiharमंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर बोला...

मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला, बीजेपी और आरएसएस का इस बार होगा खात्मा

लाइव सिटीज, पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर तेज प्रताप ने कहा कि इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बीजेपी और आरएसएस के लोग समझ गए हैं कि अब उनका सूपड़ा साफ होने वाला है.इसलिए इस तरीके का हथकंडा अपना रहे हैं.

दरअसल लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले को लेकर ईडी लगातार लालू परिवार पर दबिश बनाए हुए है. 5 जनवरी को ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था. सूत्रों के अनुसार तेजस्वी ने सरकारी काम की व्यस्तता का हवाला देते हुए ईडी के समक्ष उपस्थित होने में असमर्थता जतायी थी. इससे पहले भी 22 दिसंबर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था तब भी वे नहीं पहुंचे थे. वहीं तेज प्रताप यादव का कहना है कि ईडी-सीबीआई की कार्रवाई से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि इन लोगों ने जो जाल फेंका है उस जाल में खुद भाजपा और आरएसएस वाले फंसने वाले हैं. इस बार जनता सब कुछ जान गई है कि बीजेपी और आरएसएस क्या-क्या कर रही है. इस बार जनता इन लोगों का खात्मा करने वाली है और इस हथकंडा में अब यही फंस गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments