HomeBiharमंत्री श्रवण कुमार का जीतनराम मांझी पर निशाना, बोले- 'सात जन्म भी...

मंत्री श्रवण कुमार का जीतनराम मांझी पर निशाना, बोले- ‘सात जन्म भी ले लेंगे तो उनको दोबारा सीएम…’

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार रविवार को नालंदा पहुंचे. दरअसल, नालंदा विधानसभा इलाके में जनता दल यूनाइटेड द्वारा एक निजी कार्यक्रम आयोजित किया गया था. श्रवण कुमार इसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. काफी संख्या में कार्यकर्ता भी पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. 

श्रवण कुमार ने एक बार फिर साधा जीतनराम मांझी पर निशाना कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने एक बार फिर जीतनराम मांझी पर निशान साधा. श्रवण कुमार ने कहा “सीएम नीतीश कुमार ने उनको बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर सम्मान और अवसर दिया, लेकिन अब ऐसा मौका उन्हें सात जन्मों में नहीं मिलने वाला है.” उन्होंने कहा कि  दूसरे जो लोग हैं, सामाजिक कृत्यों को चलाना चाहते हैं, उन्हें कौन रोक सकता है. मंत्री श्रवण कुमार ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के संकल्प को पूरा करने का काम किया है.

मंत्री श्रवण कुमार ने जीतनराम मांझी के शराबबंदी कानून वापस लेने वाले बयान पर कहा कि अगर वो  इसे लागू करने की बात करते तो मैं समझता हूं कि वो बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर, संविधान और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी संकल्प को तोड़ने का काम करते हैं. श्रवण कुमार ने कहा कि अगर जीतनराम मांझी इस कानून वापस लेने की बात करते हैं, तो वो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को चकनाचूर करने का काम करते हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों जीतनराम मांझी ने एक बयान में कहा था “यदि सरकार बनती है, तो शराबबंदी कानून वापस लेंगे” इस तरह का बयान आने के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments