HomeBiharपटना जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनें लेट तो कई रद्द, देखें...

पटना जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनें लेट तो कई रद्द, देखें लिस्ट

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में ठंड का कहर जारी है. तापमान में गिरावट आने से चारों तरफ कोहरे की चादर छा गई है. इस कारण लोगों को कहीं आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी वजह से पूर्व मध्य रेल अंतर्गत आने वाली ज्यादातर ट्रेनें पटना जंक्शन पर काफी देरी से पहुंच रही है. स्टेशन पर ट्रेनों के देरी से पहुंचने की वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कोहरे के कारण ट्रेन की रफ्तार धीमी पड़ गई है.

ठंड में रेल यात्रियों को ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर रात भी गुजारनी पड़ रही है. पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ हमेशा दिखाई देती है. हालांकि ठंड और कोहरे के कारण रेलवे यात्रियों की संख्या में कमी आई है. जरूरी काम होने के बाद ही लोग अपने घरों से बाहर निकल कर रेल यात्रा कर रहे है. ट्रेनों के लेट होने के कारण यहां से जिन्हें ट्रेन पकड़नी है, उन यात्रियों को प्लेटफार्म, वेटिंग रूम, रिटायरिंग रूम में रात गुजारनी पड़ रही है.

पटना जंक्शन से होकर गुजरने वाली कई ट्रेन घंटों विलंब से चल रही है .जिसमें 12332 जम्मू तवी हावड़ा हिमगिरी सुपरफास्ट 8 घंटे विलंब से चल रही है. वहीं 12392 नई दिल्ली राजगीर श्रमजीवी 2 घंटा लेट से चल रही है. 12321 हावड़ा जम्मू तवी हिमगिरी सुपरफास्ट ढाई घंटे लेट है. 03217 बरौनी पटना आरा रघुनाथपुर पैसेंजर 20 मिनट लेट. ट्रेन लेट होने के साथ-साथ ट्रेनों के परिचालन पर भी रोक लगाया जा रहा है. 12370 और 12369 हावड़ा देहरादून कुंभ सुपरफास्ट अप एंड डाउन दोनों दिशा की गाड़ी को रद्द किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments