HomeBiharविजिबिलिटी के कारण पटना की कई फ्लाइट रद्द, यात्रियों को हो रही परेशानी

विजिबिलिटी के कारण पटना की कई फ्लाइट रद्द, यात्रियों को हो रही परेशानी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में ठंड और कोहरे का सितम लगातार जारी है, इस वजह से पटना एयरपोर्ट से विमान परिचालन में काफी परेशानी हो रही है। कोहरे की वजह से 3 जोड़ी विमान को रद्द किया गया है। वहीं आज छठे दिन भी हैदराबाद से सुबह पटना एयरपोर्ट पर आने वाली विमान को रद्द करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि रांची और दिल्ली से आने वाली विमान को रद्द किया गया है। वहीं इसके पीछे की वजह एयरपोर्ट पर कम विजिबिलिटी को बताया जा रहा है।

बुधवार सुबह भी रनवे पर विजिबिलिटी 600 मीटर से कम होने के कारण हैदराबाद की विमान को रद्द करना पड़ा है। वहीं आज सबसे सुकून देने वाली बात यह रही कि सुबह 10:26 पर पटना एयरपोर्ट पर पहला विमान दिल्ली से स्पाइसजेट का लैंड करवाया गया है। उसके बाद लखनऊ से आने वाले विमान समय से पटना एयरपोर्ट पर लैंड कर पाए हैं। निश्चित तौर पर एक सप्ताह के बाद ऐसी स्थिति बनी है कि दोपहर 12:00 बजे से पहले लगातार जो विमान है उसकी आवाजाही शुरू हो गई है।

मौसम आज भी कुछ साफ हुआ है और यही कारण है कि रनवे पर विजिबिलिटी 10:20 के बाद ऐसी हो गई कि विमान का परिचालन करवाया जा सकता है। आज पटना एयरपोर्ट पर दोपहर में आने वाले विमान हो या शाम में आने वाले सभी समय से परिचालित किए जाएंगे। निश्चित तौर पर आज राजधानी पटना में तेज हवा चल रही है और उसके साथ ही धुंध और कोहरे का असर कम देखने को मिल रहा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments