HomeBiharपटना में मनोज झा की अधिकारियों को चेतावनी, 'कानून हाथ में ना...

पटना में मनोज झा की अधिकारियों को चेतावनी, ‘कानून हाथ में ना लें सरकार बदलने वाली है’

लाइव सिटीज, पटना: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राजभवन के अधिकारियों से बिहार के अधिकारियों की बात कराई जा रही है. अधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए कि व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है.

मनोज झा ने कहा कि अगर कानून तोड़ने की कोशिश कीजिएगा, तो इस बार पटना से लेकर दिल्ली तक बहुत प्रतिकार होगा. राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में राज्यसभा सांसद मनोज झा के प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों के काम में लगातार हस्तक्षेप किया जा रहा है.

सांसद मनोज झा ने कहा कि छठे चरण का चुनाव 25 मई को होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है. प्रधानमंत्री पर मनोज झा ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बोलते हैं कि आपका नल ले जाएगा, भैंस ले जाएगा, मंगलसूत्र छीन लेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ये भी कहा है कि भगवान ने उन्हें दूत बनाकर भेजा है. अगर हम लोग घर में बोलेंगे, तो हमें डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा. कहा जाएगा कि उनका दिमाग ठीक नहीं है.

छपरा कांड पर मनोज झा ने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा. सम्राट चौधरी के इस बयान पर कि राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड को लेकर रोहिणी आचार्य घूम रही हैं, मनोज झा ने कहा कि हमें पता है वह हताश हैं. ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी. मनोज झा ने कहा कि उनका गठबंधन अगर सरकार में आती है, तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे. हमारे लिए प्रधानमंत्री का पद मायने नहीं रखता है, हमारी लड़ाई संविधान और आरक्षण के साथ साथ देश बचाने की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments