HomeBiharबिहार के अररिया में मोहर्रम के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट...

बिहार के अररिया में मोहर्रम के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आने से 20 लोग झुलसे

लाइव सिटीज, अररिया: पलासी थाना क्षेत्र के पिपरा बिजवार में बुधवार दोपहर मुहर्रम ताजिया जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। ताजिया के हाई वोल्टेज वाली 33 हजार केवी तार की चपेट में आ जाने से 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए। ताजिया को लेकर लोग जुलूस की शक्ल में लोगों के दरवाजे से गुजर रहे थे। इसी दौरान खेत से होकर जाने के दौरान यह हादसा हुआ। सभी घायलों को पलासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ-साथ अररिया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों की ओर से घायलों का इलाज किया जा रहा है।

कई गंभीर रूप से घायल लोगों को अररिया सदर अस्पताल भी रेफर किया गया है। आधा दर्जन से अधिक करंट लगने से झुलसे सदर अस्पताल में सीधे भर्ती हुए। जिला प्रशासन की ओर से मुहर्रम जुलूस को लेकर यूं तो बिजली काटी गई थी, लेकिन ग्रीड में आने वाले हाई वोल्टेज तार के ताजिया के संपर्क में आने से यह हादसा घटित हुआ।

पलासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बड़ी संख्या में ग्रामीण जनप्रतिनिधि के साथ ग्रामीण और थाना पुलिस पहुंचे हैं। मामले की पुष्टि पलासी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने भी करते हुए कहा कि 33 हजार केवी वाले हाई वोल्टेज तार के संपर्क में ताजिया आ गया था, जिससे लोगों को करंट लगी। उन्होंने करीबन डेढ़ दर्जन लोगों के अब तक करंट लगने से घायल होने की बात कही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments