HomeBiharकुढ़नी में शराब और सियासत! वायरल वीडियो ने कराई JDU की फजीहत,...

कुढ़नी में शराब और सियासत! वायरल वीडियो ने कराई JDU की फजीहत, BJP ने किया चैलेंज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सरकार चला रही जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के ट्विट ने सियासी हलके में सनसनी फैला दी. उपेंद्र कुशवाहा ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें सरेआम शराब बांटी जा रही थी. कुशवाहा ने इस वीडियो के साथ लिखा- कुढ़नी विधानसभा चुनाव क्षेत्र में भाजपा का ज़मीनी अभियान: “दारू लो – वोट दो”. देश बदल रहा है….!
उपेंद्र कुशवाहा ने जिस वीडियो को कुढ़नी उप चुनाव का बताते हुए ट्विट किया है वह सालों पुराना वीडियो है. ये वीडियो उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव का है और लगभग पांच साल पहले वायरल हुआ था.

कुशवाहा ने उसी वीडियो को कुढ़नी विधानसभा का बताते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी वोट लेने के लिए शराब बांट रही है.उपेंद्र कुशवाहा को पहले से यह पता नहीं था कि यह वीडियो काफी पुराना है और उत्तर प्रदेश का है. जैसे ही इसकी जानकारी उन्हें मिली उन्होंने तुरंत अपने ट्वीट को डिलीट किया.

वायरल वीडियो गलत निकला उसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जदयू के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा का शराब के साथ तस्वीर फेसबुक पर डालते हुए जदयू चैलेंज करते हुए कहा कि आपने जो वीडियो डाला वह गलत था. लेकिन जो तस्वीर मैंने जारी किया है उसे गलत साबित करके दिखाएं. संजय जयसवाल ने कहा कि जदयू के बड़े-बड़े नेता एक फर्जी भाजपा कार्यकर्ता को कुढ़नी में शराब पी रहे हैं. इसका फोटो जारी कर रहे हैं.

संजय जायसवाल ने कहा कि मैं नेताओं को चैलेंज करता हूं कि अगर उनमें हैसियत हो तो सबूत दिखा दें कि यह तस्वीर कुढ़नी की है. एक तस्वीर मैं भी डाल रहा हूं. अगर जदयू के नेताओं में हैसियत हो तो वह बता दें कि यह तस्वीर कुढ़नी से जद यू उम्मीदवार की नहीं है और यह तस्वीर शराब पीते हुए फर्जी है. यह तस्वीर पिछले 25 दिनों से मेरे पास थी लेकिन फिर भी मैंने इसे पोस्ट करना उचित नहीं समझा. पर जब जदयू के बड़े नेता नीचता पर उतर आए हैं तो यह तस्वीर जनता के सामने रखना जरूरी है. मेरा खुला चैलेंज है कि वह अपनी तस्वीर को सही बता कर दिखाएं और इस तस्वीर को गलत बता कर दिखाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments