HomeBiharखेत में काम कर रही दो महिलाओं पर सीतामढ़ी में तेंदुआ ने...

खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर सीतामढ़ी में तेंदुआ ने किया हमला, दोनों की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, नालंदा: जिले के रीगा थाना क्षेत्र के रामनगरा गांव में गुरुवार की शाम एक तेंदुए ने खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर हमला कर दिया. इन दोनों महिलाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीतामढ़ी-सोनबरसा एनएच के किनारे रामनगरा गांव है. जख्मी महिलाओं की पहचान स्थानीय निवासी रामजनम सिंह की पत्नी देवी और सुरेंद्र सिंह की पत्नी सुनीता देवी के रूप में की गई

बताया गया है कि दोनों महिलाएं सरेह में मवेशी के लिए घास काट रही थीं. इसी दौरान अचानक जानवर ने दोनों पर हमला कर दिया. महिलाएं जख्मी हो गईं. आसपास के लोगों के द्वारा शोर मचाने पर दोनों की जान बच सकी. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी महिलाओं ने बताया कि बाघ ने हमला किया है. स्थानीय लोगों और महिलाओं ने तेंदुआ को बाघ समझ लिया था. बाद में इसकी पुष्टि हुई कि वह बाघ नहीं तेंदुआ था.

डीएफओ नरेश प्रसाद ने बताया कि उस जानवर का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए टीम को रवाना किया गया था. पांच जनवरी की देर शाम तक की जांच में जानवर के बाघ होने की जानकारी मिली थी. बताया कि पैर के निशान के आधार पर बाघ के आने की पुष्टि हुई थी. इसके आधार पर खोजबीन जारी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments