HomeBiharनेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का सीएम पर तंज, कहा - नीतीश को...

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का सीएम पर तंज, कहा – नीतीश को उनके गठबंधन के लोग ही बिहार के लिए मानते हैं बोझ

लाइव सिटीज, पटना : लोकसभा चुनाव 2024 में अभी वक्त है. लेकिन यूपी की फूलपुर सीट को लेकर सियासत तेज है. सीएम नीतीश  यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, इस बात की चर्चा जोरों पर है. यूपी के जेडीयू नेताओं ने पार्टी के सामने प्रस्ताव रखा है कि वह उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ें. इस पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि गठबंधन के ही नेता चाहते हैं नीतीश कुमार बिहार में नहीं रहें. बिहार से बाहर जाएं.

विजय सिन्हा ने कहा कि उनके अपने गठबंधन के लोग ही उन्हें बिहार के लिए बोझ मानते हैं. बिहार की जनता तो पहले से यह जानती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस तरह बिहार में शासन कर रहे हैं. बिहार की जनता भी अब नीतीश से निजात पाना चाहती है, महागठबंधन के नेता भी यह अब समझने लगे हैं.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार से अगर चुनाव लड़ेंगे तो उन्हें भारी हार मिलेगी. उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ लें, उन्हें एक लाख से ज्यादा वोट से हार मिलेगी. विजय सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राम राज है और अब तो कन्हैया की बांसुरी का धुन भी वहां सुनाई देने लगी है. ऐसे में यूपी में नीतीश का चुनाव लड़ने की बात होना और जीत का दावा करना कहीं से भी उचित नहीं है.

विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार अभी भी अपने यहां बख्तियार खिलजी को सजोकर रखे हैं. ऐसे मुख्यमंत्री को जनता बिहार में स्वीकार नहीं करती है तो यूपी की जनता कैसे स्वीकार करेगी. वो कुछ भी कर लें ये स्पष्ट हो गया है कि महागठबंधन के कुछ नेता हैं जो नीतीश कुमार को किसी ना किसी बहाने बिहार से बाहर निकालकर राजनीति करवाना चाहता हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments