HomeBiharसदन बायकॉट कर बाहर निकलें नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, बोले- नीतीश कुमार...

सदन बायकॉट कर बाहर निकलें नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, बोले- नीतीश कुमार माफी मांगे, वरना नहीं चलने देंगे सदन….

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन हंगामे के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई. भाजपा विधायकों ने सदन में जमकर नारेबाजी की. सदन में आज एक बार फिर से सीएम नीतीश और विपक्ष के नेता विजय सिन्हा आपस में भिड़ गये. मुख्यमंत्री ने सदन में भाजपा सदस्यों को तुम-तड़ाक किया था. इससे गुस्साये विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार से सदन में माफी मांगने को कहा. माफी मांगने की बात मुख्यमंत्री जैसे ही सुने वे फिर से जोर-जोर से बोलने लगे. मुख्यमंत्री ने ने कहा कि हम क्यों माफी मांगेंगे, तुम मांगो माफी. सीएम नीतीश ने एक बार फिर से तुम शब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि, भला हम क्यों माफी मांगेंगे.

जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सदन को बहिस्कार कर दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सदन के भीतर मुख्यमंत्री का व्यवहार पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है. उन्होंने कहा कि पहले तो उनकी माइक को बंद कर दिया और जब बाद में माइक को खोला गया तो नेता प्रतिपक्ष की बातों को प्रोसीडिंग से बाहर करने का आदेश दे दिया गया.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में शराब से हो रही मौत और अपराध की बढ़ती घटनाओं के मुद्दे को जब बीजेपी के विधायकों ने सदन में उठाया तो मुख्यमंत्री ने धमकी भरे लहजे में कहा कि बर्बाद कर देंगे. जिस तरह से सीएम ने सदन के भीतर बीजेपी के विधायकों के साथ तुम तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल किया इसके लिए वे मांफी मांगे, तभी सदन चलेगा. मुख्यमंत्री गुंडाराज को जनताराज बताकर बिहार में शासन नहीं चला सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments