HomeBiharनेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने समाधान यात्रा से पहले नीतीश को याद...

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने समाधान यात्रा से पहले नीतीश को याद कराए वादे, पूछा कब होगा पूरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सहरसा मेंसमाधान यात्रा पर हैं. भारतीय जनता पार्टी लगातार समाधान यात्रा पर तंज कस रही है. भाजपा के लोगों का साफ-साफ कहना है कि बिहार में विकास के काम पूरी तरह से ठप हैं. मुख्यमंत्री अधिकारियों से घिरे रहते हैं और कहीं ना कहीं वह जनता से कुछ नहीं जानना चाहते हैं. सिर्फ अधिकारियों से ही बात करते हैं.

मुख्यमंत्री आज सहरसा में समाधान यात्रा को निकले हैं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सहरसा के समस्याओं को सामने रखते हुए उनके यात्रा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि जो वायदे मुख्यमंत्री ने किये थे मैं आज उन्हें याद दिलाने जा रहा हूं.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा की कुछ याद है मुख्यमंत्री जी सहरसा के बारे में? आपने वैधनाथपुर पेपर मिल को मरा हुआ छोड़ दिया था. हजारों रोजगार था यहाँ. सहरसा रेलवे ओवरब्रिज को तो पूरा कराइयेगा? लोग बहुत परेशान हैं. ख़ैर आपका भी रिकॉर्ड रहेगा कि आपने सहरसा के अगल बगल जिलों को तो मेडिकल कालेज, यूनिवर्सिटी आदि दिया, पर सहरसा को कुछ नहीं दिया. सिर्फ पिकनिक मनाने निकल पड़ते हैं. जिसका कोई फलाफल नहीं निकलता है.

विजय सिन्हा ने कहा की न्याय यात्रा में जब मुख्यमंत्री जी सहरसा आए हुए थे तो मत्स्यगंधा को पर्यटन स्थल एवं उसके विकास व सौंदर्यीकरण का घोषणा किये थे. जो आज तक नहीं हुआ. महेषी में मां उग्रतारा स्थान को धार्मिक स्थल के रूप में विकसित करने का घोषणा किया था, वह भी अभी तक नहीं हो पाया. मुख्यमंत्री जी तिवारी गांव याद है? जहाँ 2 वर्ष पूर्व जल जीवन हरियाली यात्रा पर गए थे? आज वहां क्या हाल है जाकर देख लीजिये. आज इस गांव में न ही नल है न ही हरियाली, यह गांव पूरी तरह से उपेक्षित हो गया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments