HomeBiharBPSC 68वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख आज,...

BPSC 68वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख आज, इस डेट तक करें फॉर्म एडिट

लाइव सिटीज, पटना: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 68वीं प्रारंभिक परीक्षा 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का अंतिम मौका आज है. वे कैंडिडेट्स जो इस परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हों, वे तुरंत अप्लाई कर दें. आज के बाद उन्हें ये मौका नहीं मिलेगा क्योंकि बीपीएससी 68वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की लास्ट डेट आज यानी 20 दिसंबर 2022 दिन मंगलवार है. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे इसके लिए कैंडिडेट्स को बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की इस परीक्षा के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका आज है लेकिन इसके फॉर्म 30 दिसंबर 2022 तक एडिट किए जा सकते हैं. अगर आप अपने आवेदन में किसी प्रकार का बदलाव चाहते हैं तो 30 दिसंबर तक वेबसाइट से फॉर्म एडिट कर सकते हैं.

बीपीएससी द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक प्री परीक्षा का आयोजन 12 फरवरी 2023 के दिन किया जाएगा. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 358 पद भरे जाएंगे. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स की नियुक्ति असिस्टेंट डायरेक्टर, सप्लाई इंस्पेक्टर, रूरल डेवलपमेंट ऑफिसर आदि पद पर होगी.

इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए सामान्य कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपये शुल्क देना होगा. वहीं एससी, एसटी श्रेणी के लिए शुल्क 150 रुपये तय किया गया है. पेमेंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से ही करें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments