HomeBiharलालू यादव की बिटिया रोहणी का ट्विटर-वार : निशाने पर रहे सिर्फ नीतीश...

लालू यादव की बिटिया रोहणी का ट्विटर-वार : निशाने पर रहे सिर्फ नीतीश कुमार, बताया रेस में किसका टायर पंचर

लाइव सिटीज, पटना: लालू यादव की दुलारी बिटिया रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर बिहार के CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रोहिणी आचार्य ने गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर बैक टू बैक पोस्ट डाल कर तीखा तंज किया है। हालांकि सबसे मजेदार बात तो यह है कि अपने पोस्ट में उन्होंने नीतीश कुमार के नाम का कहीं जिक्र नहीं किया।

दरअसल सोशल मीडिया के एक्स पर शेयर किए पोस्ट में रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि जिसकी खुद की गाड़ी हमेशा जुगाड़ के दम पर चलती है, रेस में अक्सर जिसके टायर पंचर हो जाते हैं, पहला पायदान जिसके नसीब में नहीं, तीसरे पायदान पर खड़े रहना जिसकी मजबूरी है, उसे ‘रेस के अगुआ’ को एक सीट भी नहीं मिलेगा, ये कहते देख जोरदार हंसी आती है।

वहीं एक अन्य पोस्ट में रोहिणी ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए लिखा है कि अरे जनाब .. दम है तो अकेले व अपने दम पर अपनी किस्मत आजमा कर देख लो, कौन कितने पानी में है और इसके साथ-साथ अपनी असली औकात का पता भी चल ही जाएगा। \nजिसकी खुद की गाड़ी हमेशा जुगाड़ के दम पर चलती है रेस में अक्सरहाँ जिसके टायर पंक्चर हो जाते हैं पहला पायदान जिसके नसीब में नहीं तीसरे पायदान पर खड़े रहना जिसकी मजबूरी है उसे ‘रेस के अगुआ’ को एक सीट भी नहीं मिलेगा ये कहते देख जोरदार हंसी आती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments