HomeBiharलालू यादव के करीबी के घर 40 लाख की चोरी, भाई की...

लालू यादव के करीबी के घर 40 लाख की चोरी, भाई की शादी में आईं चार बेटियों के जेवर, पुश्तैनी गहने भी ले गए चोर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी में पूर्व प्रखंड प्रमुख और उनके बड़े भाई के घर में 40 लाख से अधिक के जेवरात और नगदी की चोरी हुई है। घटना का शिकार परिवार पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बेहद करीबी बताया जा रहा है।

चार से पांच की संख्या में रहे चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़कर घटना को अंजाम दिया है। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी ने चोरों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन कर दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए पूर्व प्रखंड प्रमुख ने बताया कि बीते तीन जून को उनके पुत्र अभिषेक की शादी थी। शादी में शामिल होने उनकी चार बेटियां भी पहुंची थी। मंगलवार की रात गर्मी ज्यादा होने के कारण घर के सभी सदस्य भोजन के बाद छत पर सोने चले गए थे।

उनका पोता उनके बेटे को स्टेशन पहुंचाकर आया था। वह भी छत पर जाकर सो गया। इसके बाद चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़कर घर में प्रवेश किया। इसके बाद उस अलमारी को तोड़ा, जिसमें पुश्तैनी जेवरात सहित दूसरे गहने और शादी में आई चारों बेटियों के जेवर-नगद रखे हुए थे। चोर सोना-चांदी के साथ नगद भी समेटकर लेते चले गए।

उनके घर में चोरी के बाद चोरों ने उनके बड़े भाई तेज नारायण सिंह के घर में भी इसी तरह खिड़की के रास्ते प्रवेश किया और वहां से भी गहने और रुपये चुरा लिए। चोरों ने सिर्फ उन्हीं दो कमरों की खिड़कियां तोड़ी हैं, जिनमें गहनों से भरी अलमारी पड़ी थी।

घरवालों के अनुसार, 40 लाख से अधिक के जेवरात और 90 हजार रुपयों की चोरी हुई है। ऐसे में अनुमान किया जा रहा है कि जिन चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments