HomeBiharलालू यादव वोट के लिए ताजिया पूजन करते हैं, गिरिराज सिंह ने...

लालू यादव वोट के लिए ताजिया पूजन करते हैं, गिरिराज सिंह ने आरजेडी प्रमुख बोला हमला

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना परिवार नहीं होने का कटाक्ष करने वाले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने हल्ला बोल दिया है। केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के सीनिरय नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार को आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव वोट के लिए ताजिया पूजन करते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि भगवान ना करे कि लालू यादव के जैसा परिवारवाद हो। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास 140 करोड़ परिवार है और हम भी उनके परिवार के लोग हैं।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लालू यादव के पास तो 7 बेटियां और दो बेटे हैं। लालू यादव ने परिवार की ऐसी रचना की है कि बोलने में भी अच्छा नहीं लग रहा है। परिवार का ताना ऐसा बुना कि अपने भी अंदर गए और अन्य बच्चों के लिए भी रास्ता खोल दिया।

गौरतलब है कि राजधान पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली के दौरान लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना परिवार नहीं होने को लेकर कटाक्ष किया था। लालू ने कहा था कि अगर नरेन्द्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं। वह राम मंदिर के बारे में डींगें मारते रहते हैं। वह सच्चे हिंदू भी नहीं हैं। हिंदू परंपरा में बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना सिर और दाढ़ी मुंडवानी चाहिए। जब मोदी की मां की मृत्यु हुई तो उन्होंने ऐसा नहीं किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments