HomeBiharपटना के मरीन ड्राइव घूमने पहुंचे लालू यादव, दोस्त शिवानंद तिवारी के...

पटना के मरीन ड्राइव घूमने पहुंचे लालू यादव, दोस्त शिवानंद तिवारी के साथ कुल्फी का लिया आनंद

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पूरी तरह से स्वस्थ दिख रहे हैं. मंगलवार को वो स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गांधी मैदान भी पहुंचे थे और देर शाम शिवानंद तिवारी के साथ मरीन ड्राइव घूमने निकले. लालू यादव का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू यादव, अपने खास दोस्त शिवानंद तिवारी के साथ पटना के मरीन ड्राइव का आनंद ले रहे हैं. लालू का यह अंदाज देख उनके समर्थक भी दंग रह गए. मंगलवार को लालू जेपी गंगा पथ पहुंच गए. बंद गाड़ी में उनके साथ आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी भी मौजूद थे.

लालू यादव पर जैसे ही लोगों की नजर पड़ी, सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार दिखे. लालू की गाड़ी के आस-पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी मोबाइल में लालू का वीडियो बनाने लगे. लालू ने भी लोगों को निराश नहीं किया बल्कि बंद गाड़ी के अंदर से ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मरीन ड्राइव का लुत्फ उठाने में दोनों दोस्तों को बहुत मजा आ रहा है. इस दौरान लालू यादव ने क्रीम कलर की टी शर्ट और पैंट पहन रखी थी जबकि शिवानंद तिवारी कुर्ता पायजामा में थे. दोनों दोस्तों ने कुल्फी का मजा भी लिया. लालू यादव ने मरीन ड्राइव की यात्रा लगभग 20-25 मिनट तक की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments