HomeBiharलालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट: डोनर रोहिणी का सफल ऑपरेशन, बड़ी बेटी मीसा...

लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट: डोनर रोहिणी का सफल ऑपरेशन, बड़ी बेटी मीसा भारती ने कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लालू यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट हो रहा है. उनका किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हो रहा है. लालू यादव को उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्या किडनी डोनेट कर रही है. इसके लिए उनका ऑपरेशन हो गया है. इस बात की जानकारी आरजेडी प्रमुख की बड़ी बेटी मीसा भारती ने ट्वीट करते दिया है. मीसा ने ट्वीट किया है- छोटी बहन रोहिणी का डोनर का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है. वह पूरी तरह से स्वस्थ अभी ICU में हैं. अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है.

लालू यादव के ऑपरेशन से पहले लालू परिवाल के ज्यादातर सदस्य सिंगापुर में हैं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती लालू यादव के साथ सिंगापुर गए हैं. जबकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लालू यादव के खास माने जाने वाले भोला यादव के साथ शनिवार को सिंगापुर गए.

ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. रोहिणी ने पिता लालू यादव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘रॉक एंड रोल के लिए तैयार’ साथ ही ए रोहिणी ने एक ट्वीट किया- मेरे लिए इतना ही काफी है. आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है. रोहिणी ने एक और ट्वीट किया- हमने ईश्वर न देखा है, मगर ईश्वर के रूप में, अपने पापा को देखा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments