HomeBiharवरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव के निधन पर लालू यादव हुए भावुक,...

वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव के निधन पर लालू यादव हुए भावुक, वीडियो संदेश जारी के कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव का गुरुवार की शाम दिल्ली में निधन हो गया. गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. वे 75 साल के थे. उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी सुभाषिनी यादव ने ट्वीट कर दी. जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के निधन पर बिहार में शोक की लहर है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने वीडियो संदेश जारी किया जिसमें वो भावुक दिखे.

आरजेडी सुप्रीमो ने ट्वीट कर लिखा- “अभी सिंगापुर में रात्रि में के समय शरद भाई के जाने का दुखद समाचार मिला. बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं. आने से पहले मुलाकात हुई थी और कितना कुछ हमने सोचा था समाजवादी व सामाजिक न्याय की धारा के संदर्भ में. शरद भाई…ऐसे अलविदा नहीं कहना था. भावपूर्ण श्रद्धांजलि!”

लालू ने अपने वीडियो संदेश में शरद यादव की तारीफ की. लालू ने कहा कि शरद यादव महान समाजवादी नेता थे. कभी-कभी वो और शरद यादव लड़ भी जाते थे. बोलने के मामले में, भाषण देने के मामले में या विचारों को रखने के मामले में, लेकिन लड़ाई की कोई दूसरी बात नहीं रहती थी. लाखों लाख मित्रों को छोड़कर हमलोगों के बीच से वो चले गए. “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति दें.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments