HomeBiharलालू यादव ने चुनाव आयोग से पहले बता दिया पांचों राज्यों का...

लालू यादव ने चुनाव आयोग से पहले बता दिया पांचों राज्यों का रिजल्ट! नीतीश के बारे में क्या कहा, जानें

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की है। उन्होंने दो टूक कहा कि नीतीश कुमार को चुनौती देने वाला कोई नहीं है। आरजेडी अध्यक्ष ने ये बातें दिल्ली से पटना लौटने के दौरान कही। हाल के दिनों में सीएम नीतीश पर बीजेपी समेत दूसरी विपक्षी पार्टियां जिस तरह से हमलावर हैं, ऐसे में लालू यादव ढाल बनकर सामने आते दिखे हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की। यही नहीं उन्होंने 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि हमें अच्छी रिपोर्ट मिल रही, पांचों राज्यों में INDIA गठबंधन जीतने जा रहा है।

लालू यादव बुधवार को दिल्ली से पटना लौट आए। इस दौरान दिल्ली से जब वो पटना की फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए मौजूदा सियासी हालात पर बात की। बिहार में बीजेपी नेताओं की ओर से सीएम नीतीश पर लगाए गए आरोपों के बारे में आरजेडी मुखिया से सवाल किया गया। इसी पर रिएक्ट करते हुए लालू यादव ने कहा कि वो लोग बकवास करते हैं। क्या नीतीश को कोई चुनौती देने वाला है?

नीतीश के सामने चुनौती देने वाला कोई नहीं है’ आरजेडी मुखिया ने इस कमेंट के जरिए एक तरह से जेडीयू नेता पर अपना भरोसा और मजबूत किया है। उन्होंने दो टूक कहा कि नीतीश के सामने चुनौती देने वाला कोई नहीं है। एक तरह से लालू ने बीजेपी को सीधा मैसेज देने की कोशिश की है कि बिहार में महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है। कहीं कोई विवाद की गुंजाइश नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments