HomeBiharबिहार में ईडी की टीम पर हमले करा सकती है लालू-तेजस्वी की...

बिहार में ईडी की टीम पर हमले करा सकती है लालू-तेजस्वी की पार्टी’ : सुशील मोदी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की तर्ज पर बिहार में भी तेजस्वी यादव ईडी की टीम पर हमले करा सकते हैं. सुशील मोदी ने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में ममता समर्थकों ने ईडी की टीम पर हमला किया उसपर कोलकाता हाईकोर्ट ने चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर इंडी गठबंधन की चुप्पी ने समर्थन का संकेत दिया है.

सुशील मोदी ने कहा कि ममता के नेता द्वारा किए गए दुस्साहसिक कार्य पर तेजस्वी यादव की चुप्पी संकेत है राजद अब बिहार में ईडी और सीबीआई की जांच टीम पर ऐसे हमले करा सकती है. प्रवर्तन निदेशालय को भ्रष्टाचार के ठोस प्रमाण मिलने के बाद ही ईडी किसी को पूछताछ के लिए बुलाता है, उसके खिलाफ कार्रवाई करता है. टीएमसी, राजद, झामुमो, कांग्रेस या आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार आरोपी नेता अपने समर्थकों की भीड़ से हमले कराकर केंद्रीय एजेंसियों की जांच से नहीं बच सकते.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमलों से जांच एजेंसियां डरने वाली भी नहीं हैं. पश्चिम बंगाल में हमले के दूसरे दिन उसी राशन घोटाला मामले में टीएमसी के दूसरे नेता शंकर आध्या को गिरफ्तार किया गया. नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आरोपी लालू परिवार के लोग हों या अलग-अलग मामलों में आरोपी झारखंड और दिल्ली के मुख्यमंत्री, कोई भी ईडी के समन से कब तक बचे रहेंगे? कानून अपना काम करेगा ही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments