HomeBiharलालू परिवार पर शिकंजा, सीबीआई दफ्तर पहुंचे तेजस्वी यादव, हो रही है...

लालू परिवार पर शिकंजा, सीबीआई दफ्तर पहुंचे तेजस्वी यादव, हो रही है पुछताछ

लाइव सिटीज, पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. इस मामले में एक तरफ सीबीआई राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आज पूछताछ करने जा रही है, इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि, हमने जांच एजेसिंयों को हमेशा सहयोग किया है.देश का माहौल आजकल आप देख ही रहे हैं.झुकना बहुत आसान है. लड़ना बहुत मुश्किल है. हम लोग लड़ेंगे और जीतेंगे.

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. तेजस्वी यादव से यह पूछताछ राजधानी दिल्ली स्थित सीबीआई कार्यालय में हो रही है.. इसको लेकर तेजस्वी यादव सीबीआई दफ्तर पहुंच चुके है.

वहीं दूसरी ओर लालू यादव की बेटी मीसा भारती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी कर तलब किया है. इस पूछताछ के लिए अभी अभी मीसा भारती ईडी कार्यालय पहुंची हैं.इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन इस घोटाले में धन शोधन की जांच ईडी कर रही है.

लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को दिल्ली हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली थी. सीबीआई मामले को लेकर तेजस्वी यादव दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे हुए थे. इस पर तेजस्वी यादव को अदालत ने 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होने का आदेश दिया था. सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि वह मार्च में तेजस्वी को गिरफ्तार नहीं करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments