HomeBiharललन सिंह का बड़ा बयान, देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार...

ललन सिंह का बड़ा बयान, देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, पटना: JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर से देश के नेतृत्व करने की बात कही है. जेडीयू ने एक्स पर ललन सिंह का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ललन सिंह नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ये कहते नजर आ रहे हैं कि आप सभी ने एक ऐसा नेता इस देश को, बिहार को दिया है जो बिहार का नेतृत्व तो कर ही रहे हैं. इसके अलावा आज पूरे देश का नेतृत्व करने के लिए खड़ा है.

वहीं, ललन सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने तंज करते हुए कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बात हास्यास्पद है. भाजपा प्रवक्ता अजफर समसी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में 17 वर्षों से मुख्यमंत्री हैं तो बीजेपी के कंधों पर बैठकर बने हैं और अभी वह राजद की बैसाखी से कम बने हुए हैं. केंद्र में मंत्री बने तो अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें मंत्री बनाया. नीतीश कुमार के पास कभी जनता का समर्थन नहीं रहा.

इस पर RJD का मानना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत है. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि ललन सिंह ने सही कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में देश का नेतृत्व करने की क्षमता है. नीतीश कुमार वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा काबिलियत रखते हैं. शक्ति सिंह यादव ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन में अनेक ऐसे चेहरे हैं जो वर्तमान प्रधानमंत्री से बेहतर साबित हो सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments