HomeBiharयूपी की घटना पर ललन सिंह ने खूब धोया बीजेपी को, टिटिहरी...

यूपी की घटना पर ललन सिंह ने खूब धोया बीजेपी को, टिटिहरी जैसा टांग उठाकर खाली बोलते हैं, बिहार से यूपी में हालात बदतर…

लाइव सिटीज, पटना: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को पुलिस कस्टडी में गोलियों से भून डाला गया. शहर में हुए इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की गूंज सिर्फ प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश भर में सुनाई दे रही है.

अब इस पुरे मामले को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह  का बयान सामने आया है. ललन सिंह ने कहा कि – एक चिड़ियां होती है उसे देखें होंगे टांग उठाकर रहती है. उसको टीटही कहते हैं तो भाजपा वाला भी उसी तरह टांग उठाकर यह कहते हैं कि, बिहार में कानून वयवस्था खराब है. इससे अच्छा कोई उदाहरण मिल सकता है उनको खुद के शासन वाला राज्य को देखने का. हम तो उनसे पूछना चाहते हैं कि, यूपी में कौन सा राज चल रहा है.बिहार में तो साफ़ है कि यहां कानून का राज चल रहा है.वो लोग हर रोज भाषण देंगे की महागठबंधन की जैसे सरकार बानी है तबसे क्राइम बढ़ गया है तो उनको अब यूपी देखना चाहिए.

लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि विपक्ष एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी.  इसको लेकर सभी दलों में सहमति बन रही है।  हमारे मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों ही लोगों से मिल रहे हैं और लोग उनकी बातों को सुनकर उसपर काम कर रहे हैं. लोग मिलकर संविधान को बचाएंगे और केंद्रीय संस्था के दुरुपयोग को लेकर भी एकजुट रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments