HomeBiharललन सिंह खूब बोले कुशवाहा पर, जिनको Y+ सुरक्षा मिली है, वो...

ललन सिंह खूब बोले कुशवाहा पर, जिनको Y+ सुरक्षा मिली है, वो 2015 में कितनी सीट लेकर आए थे ?

लाइव सिटीज, पटना: जदयू से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा को भी केंद्र सरकार ने Y + श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करायी ह. राष्ट्रीय लोक जनता पार्टी के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को केंद्र सरकार के तरफ से दी गई विशेष सुरक्षा को लेकर जेडीयू हमलावर है.

ललन सिंह ने कहा है कि कुशवाहा को बीजेपी के साथ जाना है और बीजेपी के लोग कुशवाहा जैसे लोगों को इस तरह की सुरक्षा नहीं देंगे तो फिर उनके साथ कौन जाएगा. ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जब एनडीए के साथ थे तब उन्होंने कितने सीटों पर जीत दर्ज की थी यह सबको पता है. इसके बाद 2020 में वह अकेले चुनाव लड़े थे. तब उन्होंने क्या किया यह जनता जानती है. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा-जिनको वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है वो शून्य पर आउट हुए थे. इसलिए उनके बारे में ज्यादा बात नहीं किया जाना चाहिए. यह सब तो चलते रहता है.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा Y + सिक्योरिटी मिलने के बाद अब उनके साथ 11 सुरक्षाकर्मी रहेंगे. देश में वीआईपी को मिलने वाले इस सुरक्षा में कुल मिलाकर 11 सुरक्षाकर्मी होते हैं जिसमें से 2 कमाड़ों होते हैं. बाकी अन्य पुलिसकर्मी होते हैं. सुरक्षा घेरा सुरक्षा के लेवल पर तीसरे स्तर का होता है. यह सुरक्षा उन लोगों को दी जाती है जिनपर पर खतरा होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments