HomeBiharललन सिंह ने बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर...

ललन सिंह ने बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर भड़के, कहा – मुख्यमंत्री महिला हैं लेकिन महिला अत्याचार पर..

लाइव सिटीज, पटना: कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनडीए नेताओं के निशाने पर हैं. आज पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जेडीयू नेता और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि बंगाल की हालत चिंताजनक है. वहां सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन राज्य सरकार उसे रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि बंगाल में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है, जोकि चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि हमें तो आश्चर्य होता है कि अपराध रोकने की बजाय प्रदर्शन करने वालों पर क्यों एक्शन लिया जा रहा है. प्रदर्शनकारियों पर पानी का बौछाड़, आंसू गैस और लाठीचार्ज किया जा रहा है.

ललन सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की चीज नहीं है. वहां अराजकता का माहौल है. हमें आश्चर्य होता है कि वहां की मुख्यमंत्री महिला हैं लेकिन जब महिला अत्याचार के खिलाफ जब प्रदर्शन होता है तो पानी का बौछाड़ और लाठीचार्ज करवाती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments