HomeBiharललन सिंह का अमित शाह पर हमला, कहा - जुमलेबाजी के पास...

ललन सिंह का अमित शाह पर हमला, कहा – जुमलेबाजी के पास कोई काम नहीं है… सिर्फ अपना प्रचार करना आता है

लाइव सिटीज, पटना: 25 फरवरी को महागठबंधन ने पूर्णियां और बीजेपी ने चंपारण में बड़ी रैली की थी और इस रैली में दोनो तरफ से एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाये गये थे..इस रैली का असर आज भी दिखा रहा है और दोनो गठबंधन की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी की जा रही है.

कें.जेडीयू ने शाह के दौरे को लेकर जोरदार हमला बोला है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि केंद्र की सरकार ने देश के लिए क्या किया अमित शाह पहले इसको देश की जनता से बताएं.उन्होंने कहा कि अमित शाह ने 2015 के चुनाव में भी भविष्यवाणी की थी, बोलती बंद हो गई थी.जुमलेबाजों के पास कोई काम नहीं है, इन्हें सिर्फ अपना प्रचार करना आता है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह बोल रहें हैं कि नीतीश कुमार के लिए उनका दरवाजा बंद हो गया..,तो क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके दरवाजा के सामने आवेदन लेकर खड़े हैं कि हमें भारतीय जनता पार्टी या nda में शामिल कराया जाए. उन्होंने कहा कि महागठबंधन से कोई जाने वाला नहीं है,बीजेपी तो भागाने में विश्वास करते हैं.बिहार में उनके साथ कोई भी दल नहीं है.

वहीं नीतीश कुमार के बारे में ललन सिंह ने कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि 2024 में भाजपा मुक्त भारत बनाना है और विश्वास रखिए 2024 में बीजेपी की दुकान बंद होने वाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments