HomeBiharनीतीश की राह पर कुशवाहा, 28 फरवरी से चंपारण के भितिहरवा से विरासत...

नीतीश की राह पर कुशवाहा, 28 फरवरी से चंपारण के भितिहरवा से विरासत बचाओ यात्रा की शुरूआत कर रहें हैं उपेन्द्र

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ छोड़ दिया है. कुशवाहा ने सोमवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और JDU से इस्तीफे के साथ अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का ऐलान किया.लेकिन जेडीयू से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले उपेन्द्र कुशवाहा नीतीश कुमार की राह पर चल पड़े हैं…नीतीश की तरह से ही बिहार की यात्रा पर निकल रहें हैं और इस यात्रा की शुरूआत बापू का कर्मभूमि पश्चिम चंपारण के भितिहरवा से करने जा रहें हैं.

28 फरवरी से शुरू हो रही इस यात्रा का नाम उपेन्द्र कुशवाहा ने विरासत बचाओ यात्रा रखा है.यह यात्रा नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल(RLJD)के बैनर तले होगी.

इस यात्रा को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जनता के सवालो और समस्या को लेकर उनकी पार्टी काम करेगी.हम जनता से जुड़े मुद्दों को उठाएंगे.समाजवादी विचारधारा से जुड़े बिहार के सभी महापुरुषों के जन्मस्थान और कर्मभूमि जाकर उनको नमन करेंगे.और उनकी विरासत को बचाने के लिए काम करेंगे.

हम विरासत बचाओ नमन यात्रा रखें हैं.उपेन्द्र ने कहा कि यह यात्रा 28 फ़रवरी से चंपारण के भितिहरवा से शुरू होगी. पहले चरण में 28 फरवरी से 6 मार्च तक चलेगी .उसके बाद होली के बाद दूसरे चरण में 15 मार्च से यात्रा की शुरूआत होगी और 20 मार्च को इसका समापन होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments