HomeBiharजीतनराम मांझी का सीधा प्रहार, कहा- लालू जी का नाम नहीं जोड़ना...

जीतनराम मांझी का सीधा प्रहार, कहा- लालू जी का नाम नहीं जोड़ना चाहता कोई अपने साथ… PM मोदी को बिना परिवार का बताया जाना शर्मनाक

लाइव सिटीज, पटना: मेरा परिवार और परिवारवाद को लेकर बिहार की सियासत चरम पर है। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पीएम नरेन्द्र मोदी की तरफदारी करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर तीखा प्रहार किया है।

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि राष्ट्र के लिए समर्पित किसी व्यक्ति पर अभद्र टिप्पणी करना, उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक है। मैं कुछ लोगों को स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी देश के हर परिवार के सदस्य हैं लेकिन लालू जी का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता। “मोदी जी मेरे भाई हैं”।

गौरतलब है कि पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की महारैली में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम मोदी के परिवारवाद को लेकर दिए गये बयान पर तीखा प्रहार किया था, जिसके बाद पीएम मोदी ने तेलंगाना के अदिलाबाद में नया नारा गढ़ते हुए कहा कि ‘पूरा देश ही मेरा परिवार है’, का नारा दिया था, जिसके बाद मोदी मेरा परिवार नारे की सुनामी सी आ गयी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments