HomeBiharजीतनराम मांझी ने फिर उठाया शराबबंदी पर सवाल, कह दी ये बड़ी...

जीतनराम मांझी ने फिर उठाया शराबबंदी पर सवाल, कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: महागठबंधन सरकार में आए दिन किसी ना किसी चीच को लेकर घमासान सामने आ जाता है. रामचरितमानस पर आरजेडी विधायक और नीतीश सरकार के शिक्षामंत्री प्रो. चन्द्रशेकर के विवादित बयान पर शुरू हुआ महाभारत अभी खत्म ही हुआ है कि जीतनराम मांझी ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

जीतनराम मांझी ने कहा है- शराबबंदी से गरीब परिवारों को परेशानी हो रही है. इसलिए शराबबंदी से जेल भेजे जाने के प्रावधान को हटा दिया जाना चाहिए. मांझी ने कहा है जेल जाने से गरीब परिवार जिसके घर में एक ही सदस्य कमाने वाले होते हैं उन्हें बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.

जीतन राम मांझी अभी गरीब जोड़ो यात्रा पर निकले है. इस दौराव वह लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याएं सुन रहे हैं. मांझी ने अपनी इस यात्रा को लेकर कहा कि लोग नीतीश कुमार से अपनी समस्याएं नहीं कह पा रहे हैं लेकिन लोग उनसे मिलकर अपनी समस्याएं बता रहे हैं. मांझी ने कहा लोगों की शिकायतें हैं कि इंदिरा आवास योजना में खूब करप्शन हो रहा है. राशन कार्ड में भी नाम जुड़वाने के लिए लोगों को पैसे देने पड़ रहे हैं.

इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर तंज करते हुए कहा- नीतीश कुमार वहीं देख रहे हैं जो उन्हें अधिकारी दिखा रहे हैं. वह लोगों से मिल नहीं पा रहे हैं. लोग उनसे अपनी बात नहीं कह पा रहे हैं. इसलिए उन्हें उनके दायरे से निकलना चाहिए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments