HomeBiharजहानाबाद: हेलमेट नहीं पहनने पर ASI ने मारी थी गोली, 46 दिन...

जहानाबाद: हेलमेट नहीं पहनने पर ASI ने मारी थी गोली, 46 दिन बाद इलाज के दौरान मौत

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में वाहन चेकिंग के नाम पर पुलिस ने एक युवक पर गोली चला दी थी. युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. अस्पातल में चले लंबे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना जिले के ओकरी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान सुधीर कुमार (20) के रूप में हुई है, जो मैयमा कोरथु गांव निवासी था.

घटना 28 मार्च की बताई जा रही है. ओकरी थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव के समीप वाहन चेकिंग हो रही थी. उसी दौरान सुधीर कुमार बाइक से बंधुगंज बाजार जा रहा था. हेलमेट नहीं रहने के कारण युवक पुलिस की चेकिंग देखकर घबरा गया. युवक बाइक लेकर वहां से भागने लगा.

उसी दौरान ओकरी थाना में पदस्थापित दारोगा मुमताज आलम ने पीछे से युवक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी युवक बाइक चलाते रहा और कुछ दूर आगे जाने के बाद वह सड़क किनारे गिर गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को हिलसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया था. जहां उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. घटना के 46 दिन के बाद इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

28 मार्च की घटना के बाद जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने तत्कालीन ओकरी थानाध्यक्ष चंद्रहास सिंह, आरोपी दारोगा मुमताज आलम समेत कुल 5 लोगों को निलंबित कर दिया था. गोली चलाने वाले दारोगा मुमताज आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जो अभी तक जेल में बंद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments