HomeBiharनेता प्रतिपक्ष पर जेडीयू का पलटवार, नीरज कुमार ने कहा - सभी...

नेता प्रतिपक्ष पर जेडीयू का पलटवार, नीरज कुमार ने कहा – सभी दलों की सहमति से बिहार में शराबबंदी लागू

लाइव सिटीज, पटना: एक बार फिर बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है. मोतिहारी जिले के अलग- अलग प्रखंडों से 13 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. अब इन मौतों को लेकर बिहार में राजनीति भी तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सरकार के पदाधिकारियों पर आरोप लगाया है तो वहीं जदयू ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि सभी दलों के आपसी सहमति से बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुआ था.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है. बिहार में शराबबंदी सर्वदलीय सहमती से लागू हुई थी. पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि से सूचना मिलने के बाद पुलिस तमाम तथ्यों की जांच कर रही है. ऐसी घटनाएं दुखद और चिंतनीय है.

दरअसल मोतिहारी शराबकांड को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश को जमकर कोसा है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश की नीयत में खोट है. नीरज कुमार ने विजय सिन्हा पर इसी को लेकर जमकर हमला किया है.

बिहार में जहरीली शराब से मौतों का मामला नया नहीं है. इसके पहले भी छपरा में जहरीली शराब से कोई लोगों की मौत हुई थी. जिसके बाद प्रशासन शराब माफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रहा था. वहीं मोतिहारी में जहरीली शराब से मौत के मामले को जिला प्रशासन ने डायरिया से मौत का मामला बताया है. वहीं गांव के लोग इस मौत को कुछ बता रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments