HomeBiharहज भवन में JDU का दावत-ए-इफ्तार, CM और डिप्टी CM समेत महागठबंधन...

हज भवन में JDU का दावत-ए-इफ्तार, CM और डिप्टी CM समेत महागठबंधन के तमाम नेता होंगे शरीक, तेजस्वी यादव भी देंगे कल इफ्तार पार्टी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना स्थित हज भवन में आज इफ्तार पार्टीहै. इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो शामिल होंगे ही साथ ही लालू परिवार और महागठबंधन के घटक दल के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है.

पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से सीएम आवास में 7 अप्रैल को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था जिसमें महागठबंधन के घटक दल के नेता शामिल हुए थे, हालांकि बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री आवास में आयोजित किए गए इफ्तार पार्टी का बहिष्कार किया गया.

वहीं , राजद ने भी इफ्तार पार्टी का ऐलान किया है। राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे 9 अप्रैल यानी रविवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, हमारी पार्टी की जानिब से रमज़ान के मुक़द्दस मौक़े पर दावत-ए-इफ़्तार का एहतिमाम बरोज इतवार 09 अप्रैल को शाम 6:09 बजे 10 सर्कुलर रोड पर किया गया है। आप सभी रोज़ेदारों से गुज़ारिश है की समाजी अख़्लाक़ के इस दस्तूर में शिरकत कर ख़िदमत का मौक़ा दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments