HomeBiharप्रशांत किशोर पर जेडीयू का पलटवार, वह राजनीति में अभी किशोर हैं,...

प्रशांत किशोर पर जेडीयू का पलटवार, वह राजनीति में अभी किशोर हैं, देश के अंदर जो अपनी भूमिका का दावा

लाइव सिटीज, पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. वहीं, प्रशांत किशोर के आरोपों पर जेडीयू ने पलववार किया है. जेडीयू (JDU) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने मंगलवार को कहा कि प्रशांत किशोर राजनीति में किशोर हैं. नवोदित खिलाड़ी हैं. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में माफिया तंत्र बिहार में संभव नहीं है. सीएम माफिया का कानूनी कमर तोड़ते हैं, वह जेल में कराहता है. जो राजनीति के व्यावसायिक माफिया थे, जो देश के अंदर अपनी भूमिका का दावा करते थे, वो राह-राह भटक रहे हैं. अब लोग सच को जान चुके हैं कि राजनीति में ये अभी किशोर हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि विश्वासघात की वजह से जरूर जेडीयू विधायकों की संख्या 45 हो गई है, लेकिन नीतीश कुमार का व्यक्तित्व इतना बड़ा है कि अभी विपक्षी एकता के केंद्र बिंदु बने हुए हैं. प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं लेकिन 2024 में ऐसी हुकूमत को जिसने देश के संवैधानिक संस्थाओं पर हमला करना शुरू कर दिया, जो संघीय ढांचे को अपमान कर रहा है. 

आगे उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों को समाप्त करने की कवायद कर रहा है. ऐसी स्थिति में कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों का असर दिखने लगा है. कर्नाटक में भी भगवान हनुमान का गदा चलने लगा है. दिल्ली में मुख्यमंत्री विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं. इससे बीजेपी बेचैन होने लगी है. बीजेपी की बेचैनी का इलाज 2024 में विपक्षी दलों के गोलबंदी से होने जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments