HomeBiharजेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- बहुत कुछ है... खुलासा होगा, उपेंद्र...

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- बहुत कुछ है… खुलासा होगा, उपेंद्र कुशवाहा वार्ड सदस्य का चुनाव लड़कर दिखा दें

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर निशाना साधा. सोमवार को ललन सिंह ने कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा संसदीय बोर्ड के फिलहाल अध्यक्ष इसलिए नहीं कहे जा सकते क्योंकि पार्टी की ओर से इन पदों के लिए चुनाव नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विमर्श के बाद ही सूची जारी होगी.

इधर, उमेश कुशवाहा ने कहा कि हम लोग ने न प्रदेश में न राष्ट्र में चुनाव के लिए कोई सूची जारी की है. अभी तो कोई पदाधिकारी नहीं है. अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है सिर्फ प्राथमिकी सदस्य है. ऐसे में उनके द्वारा मीटिंग बुलाने की कोई नैतिकता नहीं है.

उमेश कुशवाहा ने उपेंद्र कुशवाहा को चैलेंज देते हुए कहा कि उनको हिम्मत है तो वार्ड सदस्य का चुनाव लड़कर दिखा दें. हम दावे के साथ कह रहे कि एक बार वो चुनाव लड़कर दिखाएं उनको सब पता चल जाएगा. बहुत ज्यादा घमंड है तो एक बार उपेंद्र कुशवाहा के गांव में जाकर दिखाएं. वहां उनका क्या हाल है और क्या इमेज है सब पता चल जाएगा. बहुत कुछ है और बहुत चीजों का खुलासा होगा. 

उमेश कुशवाहा ने कहा कि हमें एक भी अवसरवादी नेता हिला नहीं सकता है. उनके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है. सब लोग देख रहे हैं कि जब जब उनके जीवन में अंधकार आया है, तब तक हमारे नेता ने उनके जीवन में प्रकाश देने का काम किया है. अभी जब वह यहां से गए थे 2009 में लाकर उनको राज्यसभा में पद दे दिया गया. फिर यहां से भागे, फिर वापस आकर गिर गए. हमारे नेता इतने दयालु हैं कि उनको विधान परिषद में भेजने का काम किया. उनको संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments